• August 17, 2022

धोनी और विराट के क्लब में इस महिला खिलाड़ी ने खुद को किया शामिल, शेयर की फोटो

धोनी और विराट के क्लब में इस महिला खिलाड़ी ने खुद को किया शामिल, शेयर की फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बैटर जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) इन दिनों द हंड्रेड विमेंस कॉम्पटीशन (The Hundred Women’s Competition) में खेल रही हैं। जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की टीम की ओर से खेल रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा स्टंट किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। अपना विकेट बचाने के लिए उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की स्टाइल में स्प्लिट किया और इसकी फोटो ट्विटर पर भी शेयर की है। जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की, उसमें विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की भी फोटो शामिल है और उन्होंने दोनों के साथ खुद की फोटो भी लगाई है।

 

जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मैं भी अब इस एलीट कंपनी का हिस्सा हूं। जेमिमाह इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय टीम फाइनल तक पहुंची थी और उसमें जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) ने अहम भूमिका निभाई थी। जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) ने कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान 5 मैचों की 5 पारियों में 73 की औसत और 116.80 के स्ट्राइक रेट से कुल 146 रन बनाए थे।

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के बाद भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) के बैट से ही निकले थे। जेमिमाह की शानदार फॉर्म द हंड्रेड में भी जारी है। पहले मैच में उन्होंने इनविंसिबल्स के खिलाफ 51 रनों की शानदार पारी खेली थी। जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) ने 32 गेंद पर 51 रन बनाए थे, जिसमें आठ चौके शामिल थे।

 488 total views,  2 views today

Spread the love