• June 7, 2022

द्रविड़ की देखरेख में टीम ने बहाया पसीना, करारे शॉट्स खेल रहे हैं Team India के ये तीन धुरंधर

द्रविड़ की देखरेख में टीम ने बहाया पसीना, करारे शॉट्स खेल रहे हैं Team India के ये तीन धुरंधर

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका की टीम इंडिया (South African Vs India) के दौरे पर है। 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहले मैच 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium in Delhi) में खेला जाएगा। मैच से पहल टीम इंडिया तैयारियों में लग गई है। कप्तान केएल राहुल नेट्स में उतर आए हैं और जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। केएल राहुल के साथ ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ने भी नेट्स में पसीना बहाना बहाया।

 

कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की देखरेख में भारतीय टीम ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (पूर्व में फिरोजशाह कोटला) में आयोजित पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। इस दौरान खिलाड़ियों ने अलग-अलग तरीके से खुद को तैयार करने की कोशिश की। भारतीय टीम (Team India) के लिए इस सीरीज से बायो बबल खत्म कर दिया गया है और खिलाड़ियों को सिर्फ कोविड टेस्ट पास करना होगा। ऐसे में टीम इंडिया रविवार को ही दिल्ली पहुंच गई थी और इसके बाद उसने आज पहले अभ्यास सत्र में अपनी तैयारियों को परखा।

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI ) की तरफ से उनके सोशल मीडिया हैंडल पर टीम के अभ्यास की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए गए। इनके कैप्शन में लिखा, “नीली जर्सी में वापसी और तैयारी शुरू।

 760 total views,  2 views today

Spread the love