• January 8, 2022

VIDEO: निया शर्मा के लिए आफत बन गया ‘घाघरा’, ऐसे पीछे पड़ गए कुत्ते

VIDEO: निया शर्मा के लिए आफत बन गया ‘घाघरा’, ऐसे पीछे पड़ गए कुत्ते

मुंबई। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इंडस्ट्री की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी दिलकश अदाओं और फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हर दिन निया का नया लुक चर्चा में आ जाता है. निया शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यहीं कारण हैं कि पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही उनके वीडियोज या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं.

 

आपको बता दे की निया शर्मा (Nia Sharma) हाल ही में अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाते हुए, घाघरे में दिखाई दीं. घाघरा पहन स्टाइल दिखाना उन्हें थोड़ी भारी पड़ गया. निया का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में निया घाघरा पहने कुत्तों से बचती दिखाई दी रही है.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक ग्राउंड में दिखाई दे रही हैं. इस ग्राउंड में कुछ कुत्ते और उनके छोटे बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. निया पहले तो उनके साथ खेलती नजर आ रही हैं, लेकिन कुछ देर बाद ये कुत्ते उनके लिए आफत बन गए और उनका घाघरा खींचने के लिए उनके पीछे पड़ गए. इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा- ‘अपने आप को मेरे जूते में रखो जूलियट… आप फिर से हील्स नहीं पहनेंगे.’

 727 total views,  2 views today

Spread the love