• August 10, 2022

VIDEO: पाकिस्तान में गर्भवती महिला के साथ बेरहमी, बेहोश होने तक की पिटाई

VIDEO: पाकिस्तान में गर्भवती महिला के साथ बेरहमी, बेहोश होने तक की पिटाई

कराची. पाकिस्‍तान (Pakistan) के कराची शहर में एक सुरक्षा गार्ड (Security guard) ने गर्भवती महिला को पहले पीटा और महिला के जमीन पर गिर जाने पर उसके मुंह पर जोरदार लात मारी. इससे महिला बेहोश हो गई. इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब पुलिस ने गार्ड को अरेस्‍ट किया.

सीसीटीवी फुटेज के वायरल होते ही पाकिस्‍तान में कोहराम मचा और पुलिस हरकत में आई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान सना के रूप में हुई है. महिला को पीटने के बाद सुरक्षा गार्ड फरार हो गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला सना, कराची के नोमान ग्रैंड सिटी में गुलिस्तान-ए-जौहर ब्लॉक 17 स्थित एक अपार्टमेंट की इमारत में नौकरानी के रूप में काम करती है. घटना 5 अगस्त की है।

 

क्या है पूरा मामला?

प्रेग्नेंट महिला कराची के नोमान ग्रैंड सिटी के एक अपार्टमेंट में काम करती है। उसने अपने बेटे को खाना देने के लिए बुलाया था। जब बेटा अपार्टमेंट में खाना लेकर पहुंचा तो सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अंदर आने से मना कर दिया।महिला को जब ये बात पता चली तो वह मौके पर पहुंची और गार्ड से अंदर न आने देने की वजह पूछी। इस बात से गार्ड गाली-गलौज करने लगा और महिला की पिटाई शुरू कर दी।

 481 total views,  2 views today

Spread the love