• October 12, 2022

VIDEO: सीरीज में जीतने के बाद जमकर नाची टीम इंडिया, ड्रेसिंग रूम में उड़ाए तौलिए

VIDEO: सीरीज में जीतने के बाद जमकर नाची टीम इंडिया, ड्रेसिंग रूम में उड़ाए तौलिए

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत ने दक्षिण अफ्रीका (India Vs South Africa) को टी20 सीरीज के बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी हरा दिया। उसने मंगलवार (11 अक्तूबर) को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेले गए मुकाबले में मेहमान टीम को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया। जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)


सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें टीम के ज्यादातर खिलाड़ी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें धवन सबसे आगे हैं। खिलाड़ियों ने मशहूर गायक दलेर मेहंदी के गाने ‘बोलो ता रा रा रा’ पर ठुमके लगाए। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के स्टेप्स ने लोगों के दिल जीत लिए। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) टेबल पर चढ़कर डांस कर रहे थे।

डांस के दौरान खिलाड़ी तौलिए उड़ाते हुए नजर आए। पीछे खड़े खिलाड़ियों ने आगे की ओर तौलिया फेंका। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जीत के बोलो तारा रा रा। टीम इंडिया ने इससे पहले जिम्बाब्वे में सीरीज जीतने के बाद जमकर डांस किया था। तब ‘काला चश्मा’ गाने पर शुभमन गिल (Shubman Gill) के अंदाज ने लोगों का दिल जीता था।

 382 total views,  2 views today

Spread the love