• August 9, 2022

लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने किया ट्रेवल, देखें VIDEO

लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने किया ट्रेवल, देखें VIDEO

मुंबई। LIGER स्टार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का एक वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एक फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में सफर करते हुए देखा सकता है। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन के लिए कमर कस ली है। और इसके प्रमोशनल आउटिंग्स भी शुरू हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस यंग ऑनस्क्रीन कपल ने अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charmmekaur (@charmmekaur)


अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए स्टार्स को अकसर अपने कंफर्ट जोन को छोड़कर दर्शकों का दिल जीतने के लिए कई प्रमोशनल एकटिविटीज करते हुए देखा जाता रहा है। लग्जरी फ्लाइट छोड़ इकॉनमी क्लास में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने इस प्रमोशन स्टंट की खूब तारीफ हो रही है।

‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए इकॉनमी क्लास में सफर करने को लेकर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की खूब तारीफ भी हो रही है। यही नहीं एक्टर्स के इस कदम से फिल्ममेकर्स भी बेहद खुश हैं। फिल्म के फाइनेंसरों में से एक, चार्ममे कौर ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘प्रोड्यूसर्स के एक्टर और लोगों के नायक हमारे #LIGER @thedeverakonda और हमारी कमाल की सुंदरता @ananyapandayy…मेरी इन दोनों लवलीज के लिए मेरी और पुरीजगन्नाध की और से आपके लिए एपरिसिएशन पोस्ट।‘

 356 total views,  2 views today

Spread the love