• July 27, 2022

रोहित और राहुल द्रविड़ क्यों कर रहे हैं कोहली को इतना बैक? प्रज्ञान ओझा दिया ये बड़ा बयान

रोहित और राहुल द्रविड़ क्यों कर रहे हैं कोहली को इतना बैक? प्रज्ञान ओझा दिया ये बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले 10 साल में टीम के लिए जो कुछ भी किया उसकी वजह से ही कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ उन्हें इतना बैक कर रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से पिछली इंटरनेशनल सेंचुरी नवंबर 2019 में निकली थी। इसके अलावा तीनों फॉर्मेट में उनकी फॉर्म लगातार गिर रही है। विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म टीम इंडिया के लिए भी सिरदर्द बनी हुई है और अब तो इस बात को लेकर भी चर्चा होने लगी है कि क्या विराट कोहली (Virat Kohli) को टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जाना चाहिए या फिर नहीं?

 

प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने जेमी ऑल्टर से बातचीत के दौरान कहा, ’70 शतक 10 साल में बनाना बहुत ही बड़ी उपलब्धि है। आप ही बताइये ऐसे और कितने खिलाड़ियों को जानते हैं आप? यही कारण है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और राहुल द्रविड़ विराट कोहली (Virat Kohli) को बैक कर रहे हैं। उन्हें पता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फॉर्म से बस एक अच्छी पारी दूर हैं, ऐसा होते ही हम पुराने कोहली को देखेंगे।

प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने आगे कहा, ‘मैं कमबैक की जो बात कर रहा हूं वह रन बनाने से जुड़ी है। जब विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा खिलाड़ी कुछ रन बना लेता है तो वह इसके बाद आगे ही बढ़ता है और उसमें बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। और मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद ही हमें ऐसा देखने को मिलेगा।’

 391 total views,  2 views today

Spread the love