• September 15, 2022

कैमरा देखकर क्यों भागने लगीं उर्फी जावेद? देखें VIDEO

कैमरा देखकर क्यों भागने लगीं उर्फी जावेद? देखें VIDEO

इंटरनेट डेस्क। बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर नजर आईं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) पूरी तरह बिना मेकअप के थीं और कैमरे को देखकर वह भागने लगीं। उन्होंने फोन और हाथों से अपना चेहरा छिपाना शुरू कर दिया लेकिन जब पापाराजी ने पूछा कि उनके चेहरे पर क्या हुआ है तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा कि उनका चेहरा ग्लो कर रहा है। बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिना मेकअप के बहुत अनकंफर्टेबल फील कर रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कुछ देर तक अपना चेहरा छिपाने और इधर-उधर भागने के बाद उर्फी जावेद (Urfi Javed) ठहर गईं और फोटोग्राफर से बातें करनी लगीं। हालांकि उन्होंने कुछ ही सेकेंड के बाद फोटोग्राफर से कहा- चलो बस हो गया अब। इस पर फोटोग्राफर ने कैमरा बंद कर दिया। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जाने से पहले फोटोग्राफर से चाय के लिए पूछा जिस पर उन्होंने मना कर दिया।

पापाराजी विरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर ढेरों यूजर्स ने कमेंट आए हैं। अपने आउटफिट और अपने बयानों को लेकर आए दिन ट्रोल होने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘पैसे खत्म।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- पहली बार इसका कोई वीडियो पसंद आया है।

 316 total views,  4 views today

Spread the love