• October 12, 2023

World Cup 2023: शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंचे, वायरल हुई तस्वीरें

World Cup 2023: शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंचे, वायरल हुई तस्वीरें

भारतीय टीम ओपनर शुभमन गिल विश्व कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले अहमदाबाद पहुंच गए हैं. गिल बुधार रात ही अहमदाबाज पहुंचे हैं. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में टक्कर 14 अक्टूबर को होनी है. यानी उनके पास फिटनेस हासिल करने के लिए दो ही दिन का वक्त बचा है. अगर गिल फिट हो जाते हैं तो उनका पाकिस्तान के खिलाफ खेलना तय है. हालांकि, इसका फैसला मेडिकल टीम की रिपोर्ट के बाद ही होगा. वैसे, गिल डेंगू से रिकवर हो गए हैं. इसी वजह से उन्हें एक दिन चेन्नई के अस्पताल में भी रहना पड़ा था और वो अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं उतरे थे.

शुभमन गिल इस साल शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने इस साल अबतक 20 मैच में 72 की औसत से 1230 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी 105 से ऊपर का रहा है. उन्होंने 5 शतक और इतने ही अर्धशतक भी लगाए हैं. बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “गिल बिल्कुल ठीक हैं और चेन्नई से अहमदाबाद के लिए रवाना हो चुके हैं. हालांकि, ये अभी साफ नहीं है कि गिल गुरुवार को टीम इंडिया के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे या नहीं. उनकी रिकवरी ठीक है लेकिन पक्के तौर पर अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खेलेंगे.”

गिल बुधवार रात अहमदाबाद पहुंचे थे
शुभमन गिल का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं और सुरक्षाकर्मियों के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. भारतीय टीम भी गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचेगी

 114 total views,  2 views today

Spread the love