• November 16, 2023

रामगढ़ में जुबेर खान का बड़ा बयान – कांग्रेस जो कहती है करके दिखाती है

रामगढ़ में जुबेर खान का बड़ा बयान – कांग्रेस जो कहती है करके दिखाती है

रामगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी जुबेर खान सुबह से शाम तक समर्थकों के साथ डोर टू डोर पहुंच रहे है और मतदाताओं से रामगढ़ के विकास के लिए एक अवसर की मांग कर रहे हैं। इससे चुनावी रोमांच बढ़ गया है। जुबेर खान ने रामगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर लोगों से वोट मांगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में रामगढ़ के विकास के लिए काम किया गया है और आगे भी लोगों के साथ मिलकर विकास का प्रयास किया जाएगा।

रामगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी जुबेर खान ने समर्थकों के साथ शहर के विभिन्न इलाकों में घूम-घूमकर वोट मांगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जमीनी स्तर की पार्टी है। जो गरीबों के हक व अधिकार के लिए लड़ती आ रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में जीत होने पर रामगढ़ के समुचित विकास के लिए कार्य किया जाएगा जिससे रामगढ़ की अलग पहचान बनेगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और आगे भी रामगढ़ में विकास की गति जारी रखने के लिए जनता से वोट मांगा।

उन्होंने कहा कि रामगढ़ में स्वास्थ्य, शिक्षा, उद्योग और कृषि हर क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य की प्रबुद्ध जनता पर उन्हें भरोसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने रामगढ़ में आम जनता के हित में काम किया है। उन्होंने कह कि रोजगार के साथ गरीबों को राहत देने के लिए कांग्रेस ने काम किया है। उन्होंने कहा कि पांच सालों में कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया और इसकी चर्चा राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है। उन्होंने कहा कि पहली 10 गारंटी में प्रदेश की जनता को फायदे मिले। 25 लाख का बीमा, 500 में गैस सिलेंडर अन्नपूर्णा योजना, 100 यूनिट बिजली फ्री, इससे लोगों को लगता है कि सरकार जो कहती है वह करती है। हमारी उपलब्धियां, स्कीमों और महंगाई राहत शिविर के बारे में चर्चा हो रही है। इस बार भी सरकार बनते ही रामगढ़ की जनता को पूरा लाभ मिलेगा।उन्होंने कहा कि 25 नवंबर को हाथ के पंजे के सामने वाला बटन दबाकर कांग्रेस को भारी मतों से विजयी बनाएं।

 62 total views,  2 views today

Spread the love