• September 1, 2023

पहले लिफ्ट में बच्चे को दिया जन्म, फिर कूड़ेदान में पटका! Video देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

पहले लिफ्ट में बच्चे को दिया जन्म, फिर कूड़ेदान में पटका! Video देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

चीन ने एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने ही नवजात बच्चे को मौत के घाट उतारने की वीभत्स साजिश रची है. दरअसल महिला छुट्टियां मनाने के लिए साउथ-वेस्ट चीन के नगर पालिका चोंगकिंग में आई थी. यहां उसने एक रेजिडेंशियल बिल्डिंग की लिफ्ट में एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे को जन्म देने के बाद महिला ने खुद पर और बच्चे पर लगे खून के सारे निशानों को साफ किया. उसने लिफ्ट की जमीन पर लगे धब्बों को भी टिश्यू से हटाने की कोशिश की, ताकि किसी को भी इस बारे में कुछ पता न चल पाए.

यह सब करने के बाद महिला ने अपने बच्चे को कूड़ेदान में फेंक दिया और उसके ऊपर कुछ टिश्यू पेपर फैला दिए ताकि किसी को भी कूड़ेदान में बच्चे के होने का शक न हो. यह घटना 21 अगस्त की 8.44 बजे की है. महिला एक सूटकेस लेकर लिफ्ट में चढ़ी थी. लिफ्ट में चढ़ने के बाद वह एक कोने में झुक जाती है और बच्चे को जन्म देती है. बच्चे को जन्म देने के बाद वह उसे अपनी गोद में उठाती है और टिश्यू से उसका शरीर साफ करती है. बच्चे के साथ-साथ महिला अपने शरीर पर लगे खून के धब्बे भी साफ करती है.

बच्चे को कूड़ेदान में फेंका
इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें महिला को लिफ्ट में चढ़ते और बच्चे को कूड़ेदान में फेंकते देखा जा सकता है. रात करीब 8.47 बजे जब लिफ्ट रुकती है, तब महिला अपने बच्चे को लेकर तेजी से बाहर निकलती है. फिर वह अपने बच्चे को लिफ्ट लॉबी के कूड़ेदान में ही फेंक देती है और उसपर टिश्यू पेपर डाल देती है. इसके बाद वह अपने जूते पर लगे खून के निशान को साफ करती है और चली जाती है.

महिला से पूछताछ में जुटी पुलिस
रेजिडेंशियल बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोगों की नजर कूड़ेदान में पड़े बच्चे पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने उसे सुरक्षित बचाया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया. बच्चे की हालत फिलहाल स्थिर है. ऐसा कहा जा रहा है कि बच्चे को उसकी मां अस्पताल से ले गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और महिला से यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने आखिर ऐसा क्यों किया.

 522 total views,  2 views today

Spread the love