• September 1, 2023

लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर युवक की हत्‍या, बेटे की पिस्‍टल से गोली चली

लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर युवक की हत्‍या, बेटे की पिस्‍टल से गोली चली

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला है। बताया जा रहा है कि सांसद के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से गोली चली है। गोली युवक के सिर में जा लगी और उसकी मौत हो गई है। मरने वाला युवक विनय श्रीवास्तव बताया जा रहा है और वह बीजेपी सांसद के बेटे का दोस्त भी था। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है। घटना मंत्री के दुबग्गा स्थित आवास की है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल बरामद कर ली है। वहीं, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दुबग्गा के बेगरिया में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का नया मकान है। यहां पर भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव (24) बीजेपी सांसद का बेटा विकास किशोर रहते था। शुक्रवार तड़के चार बजे विकास किशोर की पिस्टल से फायर हो गया। गोली विनय के सिर में जा लगी। विनय का शव बेड के पास जमीन पर पड़ा मिला है। मौके पर अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम बाबा और बंटी समेत दो अन्य लोग मौजूद थे। परिजनों ने अजय, अंकित और शमीम पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

 

मंत्री कौशल किशोर ने घटना की जानकारी पुलिस कमिश्नर को दी, जिसके बाद डीसीपी वेस्ट राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा, एसीपी चौक सुनील सिंह समेत अन्य अफसर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीबी ने बताया कि तीनों नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 312 total views,  2 views today

Spread the love