• June 4, 2023

फिल्म ‘एनिमल’ से Ranbir Kapoor का नया लुक हुआ लीक, इस अंदाज में नजर आए एक्टर

फिल्म ‘एनिमल’ से Ranbir Kapoor का नया लुक हुआ लीक, इस अंदाज में नजर आए एक्टर

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर कपूर की इस फिल्म के सेट से वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जिससे फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो जाता है। बीते दिनों फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से रणबीर का फोटो और वीडियो सामने आया था जिसमें वह गैंगस्टर की तरह नजर आ रहे थे।

अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो तेजी से वायर हो रहा है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के सेट का वीडियो है। आइए देखते हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो में क्या है। रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के सेट का है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक क्लासरूम के अंदर खड़ हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने व्हाइट शर्ट के साथ टाई पहनी हुई और क्लीन शेव अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के देखकर को ये समझ नहीं आ रहा है कि वह टीचर का रोल कर रहे हैं या स्टूडेंट का रोल कर रहे हैं। फिलहाल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 378 total views,  2 views today

Spread the love