• January 22, 2023

जलीकट्टू के दौरान 14 साल के बच्चे की मौत, पेट में लगा था बैल का सींग

जलीकट्टू के दौरान 14 साल के बच्चे की मौत, पेट में लगा था बैल का सींग

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु में जल्लीकट्टू फेस्टिवल के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। घटना धर्मपुरी की है। यहां 14 साल के गोकुल को एक बैल ने कुचल दिया। वह अपने रिश्तेदारों के साथ यह त्योहार देखने आया था। 14 साल के गोकुल की मौत के बाद से उसके घर में मातम छाया हुआ है. गोकुल अपने रिश्तेदारों के साथ जलीकट्टू देखने के लिए गया हुआ था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल बता दे की धर्मपुरी के थगंगम गांव में 14 साल का गोकुल अपने रिश्तेदारों के साथ जलीकट्टू देखने गया हुआ है. बिल के दौरान एक बैल ने गोकुल के पेट में सींग मार दिया था. बैल के हमले में गंभीर घायल हुए गोकुल को तुरंत ही धर्मपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया. मगर, जांच के बाद डॉक्टरों ने गोकुल को मृत घोषित कर दिया. गोकुल की मौत की खबर सुनकर अस्पताल में मौजूद उसके परिवार और रिश्तेदारों में मातम छा गया. सभी फूट-फूटकर रोने लगे. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई थी.

बता दे की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि घटना के वीडियो की जांच की जा रही है. पता लगाया जा रहा है कि गोकुल की किस तरह से चोट लगी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. जानकारी सामने आई है कि अब तक जलीकट्टू के दौरान 3 मौत हो चुकी थीं. गोकुल को मिलाकर मरने वालों की संख्या चार हो गई है.

 

 83 total views,  4 views today

Spread the love