• May 3, 2022

66 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने उम्र में 28 साल छोटी बुलबुल साहा से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

66 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने उम्र में 28 साल छोटी बुलबुल साहा से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) ने सोमवार को खुद से 28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी रचा ली। दोनों की पिछले महीने सगाई हुई थी। 66 वर्षीय अरुण लाल (Arun Lal) की यह दूसरी शादी है। कोलकाता के एक होटल में हुए वैवाहिक समारोह में दोनों एक दूजे के हो गए। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी के बाद दोनों ने मिलकर केक काटा और दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे थे। जिन्हे आप इन तस्वीरों में देख सकेंगे।


बुलुबल पेशे से स्कूल शिक्षिका हैं। अरुण लाल (Arun Lal) का अपनी पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। बताया जा रहा है कि उन्होंने पहली पत्नी की सहमति से दूसरी शादी की है। अरुण लाल (Arun Lal) और बुलबुल काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं।


गौरतलब है कि अरुण लाल (Arun Lal) ने भारत की ओर से 16 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उन्होंने 729 रन बनाए। उन्होंने 13 एकदिवसीय मैच भी खेले, जिसमें 122 रन बनाए। अरुण लाल (Arun Lal) ने 1982 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और आखिरी मैच 1989 में खेला था। अरुण लाल (Arun Lal) ने टेस्ट या फिर वनडे में एक भी शतक नहीं लगाया था। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 6 अर्धशतक लगाए थे और उनका बेस्ट स्कोर 93 रन रहा था। वहीं ODI की बात करें तो अरुण लाल (Arun Lal) ने इस प्रारूप में एक अर्धशतक लगाया था और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 51 रन था।

 602 total views,  2 views today

Spread the love