• April 9, 2023

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लेटर लिख ईस्टर की दी बधाई, ‘बेबी, तुम्हारे जैसा…

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लेटर लिख ईस्टर की दी बधाई, ‘बेबी, तुम्हारे जैसा…

इंटरनेट डेस्क। तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) का एक और लेटर सामने आया है. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने जैकलीन को एक लेटर लिखकर ईस्टर पर्व की बधाई दी है. इस लेटर में सुकेश लिखता है, ‘माई बेबी, माई बोम्मा, जैकलीन, बेबी, मैं आपको ईस्टर की शुभकामनाएं देता हूं! यह तुम्हारे पसंदीदा त्योहारों में से एक है और ईस्टर अंडे के लिए तुम्हें खूब सारा प्यार.

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने जेल से लेटर लिखकर कहा है, बेबी मैं तुम्हारे लिए एक बहुत खुश ईस्टर की कामना करता हूं! यह साल में तु्म्हारे सबसे पसंदीदा त्योहारों में से एक है. मुझे तुम्हारे साथ होने की याद आती है. मैं तुम्हारे अंदर का वो बचपना देखना बड़ा मिस कर रहा हूं कि कैसे तुम अंडे तोड़ रही हो और उसके अंदर से कैंडीज निकाल रही हो. बेबी, क्या तुम्हें अंदाजा है कि तुम कितनी सुंदर.’ सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस की तारीफ में लिखा, ‘बेबी, तुम्हारे जैसा सुंदर इस ग्रह पर कोई नहीं है. माई बनी रैबिट, मैं तुमसे प्यार करता हूं.’

‘मैंने तुम्हारा नया Ad देखा…’

उसने आगे लिखा, बेबी यह दौर (Phase) खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं कि अब अच्छा ही होगा. बेबी एक पल ऐसा नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता और मुझे पता है कि तुम्हारे साथ भी ऐसा ही है. सुकेश ने लिखा कि मुझे पता है कि तुम्हारे सबसे खूबसूरत दिल में क्या है, माई हनी बी. मैं वादा करता हूं कि अगला ईस्टर तुम्हारा अब तक का सबसे अच्छा ईस्टर होगा, जैसा कि तुमने आपने जीवन में कभी भी नहीं मनाया होगा. बेबी मैं कल हमारे बारे में सोच रहा था जब मैंने तुम्हारा लक्स कोजी का नया विज्ञापन देखा. यह विज्ञापन तो महज एक संयोग है, लेकिन आप सुपर ब्यूटीफुल बेबी हो. यह विज्ञापन हमारे बारे में ही था बेबी.

‘तुम मेरे दिल की धड़कन हो’

इसके आगे सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने एक गाने की लाइनों का जिक्र किया. सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने लिखा, ‘तुम मिले, दिल खिले और जीने को क्या चाहिए’ आगे सुकेश ने कहा, बेबी तुम मेरे दिल की धड़कन हो. मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद, बेबी. हैप्पी ईस्टर अगेन माई बेबी, मॉम, डैड एंड फैमिली. भगवान आशीर्वाद दे! लव यू माई बेबी. माई जैकी बोम्मा.

 188 total views,  2 views today

Spread the love