• November 14, 2022

ओवैसी के सामने मुसलमानों ने लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे, काले झंडे भी दिखाए; VIDEO

ओवैसी के सामने मुसलमानों ने लगाए ‘मोदी-मोदी’ के नारे, काले झंडे भी दिखाए; VIDEO

इंटरनेट डेस्क। गुजरात में करीब 3 दर्जन सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को रविवार को विरोध का सामना करना पड़ा। सूरत में एक जनसभा के दौरान मुस्लिम युवकों ने ही असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। इस दौरान ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए गए। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे।

 

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) सूरत पूर्वी सीट से पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। वह पार्टी के नेता और पूर्व विधायक वारिश पठान के साथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जैसे ही हैदराबाद के सांसद ने भाषण शुरू किया सभा में मौजूद लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया। काले झंडे दिखाते हुए वे मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। ओवैसी और उनकी पार्टी के नेताओं के लिए यह बेहद असहज करने वाला वक्त था।

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को मतदान होना है। 182 सदस्यीय विधानसभा में वोटिंग का नतीजा 8 दिसंबर को सामने आएगा। इस बार भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी और AIMIM जैसे दल भी मुकाबले में है। AIMIM ने कुछ मुस्लिम बहुल सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं।

 361 total views,  4 views today

Spread the love