• December 14, 2022

FIFA World Cup Final में पहुंचकर लियोनेल मेसी ने अचानक की ये घोषणा, जिसे सुन सब हुए हैरान

FIFA World Cup Final में पहुंचकर लियोनेल मेसी ने अचानक की ये घोषणा, जिसे सुन सब हुए हैरान

इंटरनेट डेस्क। अर्जेंटीना के सुपर स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने शानदार खेल दे दम पर टीम को कतर फीफा विश्व कप के फाइनल में पहुंचाया. बतौर कप्तान उन्होंने बेहतरीन रणनीति बनाने के साथ टीम के लिए लाजवाब प्रदर्शन भी करके दिखाया है. क्रोएशिया को सेमीफाइनल में 3-0 से मात देकर अर्जेंटीना की टीम ने फाइनल में जगह बनाई है. इस कामयाबी को हासिल करने के बाद कप्तान लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाया.

 

बता दे की अर्जेंटीना की टीम ने मंगलवार देर रात खेले गए टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में पिछली बार की उप-विजेता रही क्रोएशिया की टीम को 3-0 के अंतर से हराया. कप्तान लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने एक गोल किया जबकि एक गोल करने का मौका बनाया. इस मुकाबले में उनको शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच (Player of the Match) चुना गया। फ्रांस और मोरक्को के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल की विजेता टीम के साथ अब 18 दिसंबर को अर्जेंटीना की टीम 18 दिसंबर का फाइनल मुकाबला होगा.

 

लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने मैच के बाद अर्जेंटीना की मीडिया से बात करते हुए संन्यास के बारे में बताया, Ole से उन्होंने कहा, मैंने जो कुछ भी हासिल किया उसे पाकर बहुत ही ज्यादा खुश हूं, मैं अपने विश्व कप के सफर का अंत करूंगा, इस विश्व कप में खेले जाने वाले फाइनल के साथ ही इस सफर को खत्म करूंगा. अगले विश्व कप को आने में काफी साल हैं अभी और मुझे नहीं लगता है कि मैं इसे करने में सक्षम हो पाउंगा. और जिस तरह से मैं इस विश्व कप को खत्म करने जा रहा हूं, इससे अच्छा तो शायद मेरे लिए कुछ हो ही नहीं सकता था.

 196 total views,  2 views today

Spread the love