• February 9, 2023

‘थैंक यू शशि जी’, PM मोदी के ये बोलते ही लोकसभा में लगे जोरदार ठहाके

‘थैंक यू शशि जी’, PM मोदी के ये बोलते ही लोकसभा में लगे जोरदार ठहाके

इंटरनेट डेस्क। संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन दिए भाषण में कांग्रेस को जमकर घेरा। पीएम ने अपने भाषण में यूपीए सरकार की कमियों के साथ ही घोटालों की भी याद दिलाई। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राष्ट्रपति मुर्मु के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान कई बार अवसर को आपदा में बदला। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 2जी घोटाले, सीडब्ल्यूजी सहित कई चीजों पर यूपीए सरकार की कमिया गिनाईं। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जब कांग्रेस पर हमला बोल रहे थे, उसी दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर को धन्यवाद कहा, जो काफी चर्चा में रहा।

संसद में लगे- ‘कांग्रेस में बंटवारा’ के नारे

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जब कांग्रेस को घेर रहे थे तो कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं सहित विपक्ष ने संसद से वॉकआउट कर दिया। इसके कुछ समय बाद जब विपक्षी नेता वापस लौटे तो सबसे पहले शशि थरूर (Shashi Tharoor) अंदर आए। थरूर को देखते ही पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीच भाषण में ही उन्हें थैंक्यू कह दिया, जिसके बाद सदन में भाजपा सांसदों ने कांग्रेस में बंटवारा होने के नारे लगाए।

थरूर ने भी की पीएम के भाषण की तारीफ

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने सदन के बाहर आकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाषण की तारीफ की। थरूर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भाषण तो अच्छा दिया, लेकिन विपक्ष के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया। कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा यूपीए शासन में हुए आतंकी घटनाओं पर हमला करना गलत था। उन्होंने कहा कि ये हमले देश पर थे न की कांग्रेस पर।

 198 total views,  2 views today

Spread the love