• November 24, 2023

विद्याधर नगर भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने निकाला रोड शो

विद्याधर नगर भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी ने निकाला रोड शो

जयपुर । असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कन्हैयालाल का सर धड़ से अलग करने का मामला अगर आसाम में होता तो उसका हिसाब भी पाँच मिनिट में चुकता कर दिया जाता। उन्होने कहा फ़िलिस्तीन मामले पर उन्होंने कहा कि गांधी के रास्ते से अगर फिलिस्तीन मिलेगा तो भारत जैसा मिलेगा और अगर जिन्ना के रास्ते से मिलेगा तो पाकिस्तान जैसा मिलेगा।

सरमा आज विद्याधर नगर की भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी के समर्थन में झोटवाडा के बोरिंग चौराहे पर एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे। दिया कुमारी ने इस अवसर पर पच्चीस नवम्बर को एक-एक वोट घर से निकाल कर भाजपा को समर्थन देने का आवाह्न किया। इसके बाद दिया कुमारी ने एक विशाल रोड शो किया जो पूरे विद्याधर नगर इलाक़े के विभिन्न मार्गों से होता हुआ गुजरा। बोरिंग चौराहे से शुरू हुआ रोड शो शालीमार चौराहा होता हुआ, लोहा मंडी, देवधारा होता हुआ खेतान चौराहे तक पहुँचा और इसके आगे नेशनल हैंडलूम होते हुए विदयाधर नगर के परशुराम सर्किल तक पहुँचा।

शाम साढ़े चार बजे दिया कुमारी अपने प्रधान कार्यालय पंहुची औऱ उपस्थित जनसमूह औऱ कार्यकर्ताओं को आख़िरी दो दिनों में जी-जान झोंक देने का आवाह्न किया। इस मौक़े पर लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व विधायक रणवीर सिंह गुढा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की रोड शो के दौरान महिलाओं में विशेष उत्साह दिखाई दिया। बुजुर्ग महिलाएं भी बडी संख्या में अपने घर से निकल कर आयीं और दिया कुमारी को आशीर्वाद दिया।

 86 total views,  2 views today

Spread the love