• December 23, 2021

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने चाकू मारकर की युवती की हत्या

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने चाकू मारकर की युवती की हत्या

इंटरनेट डेस्क। प्यार में पागल बना देता है हदें पार कर जाता है सूझ बुझ की शक्ति ही खत्म कर देती है। हाल ही उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसा ही मामला जहा एक प्यार में पागल एक आशिक ने युवती की चाकू को चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी है और जिसके बाद युवक वह से फरार हो गया. सुचना मिलने पर पुलिस पहुंची जहा पुलिस ने रंजिश में युवती की हत्या का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबित वारदात को अंजाम देने वाला सख्श गांव में पड़ोस का ही रहने वाला है बालिका शौच के लिए गई थी, वहां सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से हमला कर दिया. युवती की चीख पुकार सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी भाग निकला. सिरफिरे आशिक के हमले के कारण लड़की घायल हो गयी थी उसके बाद लड़की के परिजन उसे उपचार के लिए जिला के अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. हरदोई के एसपी ने बताया है कि यह मामला थाना हरपालपुर के ग्राम ककरा का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि रंजिश के चलते आशीष ( आरोपी ) 25 वर्षीय युवक ने एक 18 साल की लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया है.

सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और परिजन के सहयोग से लड़की को जिला अस्पताल भेजा गया था. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आगे पुलिस ने बतया की मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें बनायी गई हैं. जल्दी ही आरोपी की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा. वही जानकारी के आधार पर ये भी बतया ा जा रहा है की आरोपी आशीष लड़की से एकतरफा प्रेम करता था.

 559 total views,  2 views today

Spread the love