• May 12, 2022

एक्टर निकितिन धीर बने पापा, पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

एक्टर निकितिन धीर बने पापा, पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

मुंबई। ‘छोटी सरदारनी’ फेम टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) और उनके अभिनेता पति निकितिन धीर (Nikitin Dheer) को एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। रिपोर्ट के अनुसार बता दे की कपल ने आज सुबह (12 मई गुरुवार) अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दोनों इस नए दौर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब वह इसको एंजॉय कर रहे हैं।

 

न्यूली पेरेंट्स बने निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) दो से तीन होने के बाद लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने को लेकर एक्साइटेड हैं. कपल ने पिछले साल नवंबर में प्रेग्नेंसी की न्यूज को शेयर किया था. कपल के मैटरनिटी शूट्स की जमकर चर्चा रही. बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) की तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल दिखा. वे मैटरनिटी शूट्स की तस्वीरों में स्टनिंग दिखीं.

 

कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) की इन फोटोज में उनके चेहरे का ग्लो साफ नजर आया. निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) के घर 8 साल बाद किलकारी गूंजी है. इसलिए भी कपल अपने बच्चे को लेकर ज्यादा एक्साइटेड है. कपल के घर पर भी खुशियों का माहौल है. निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और कृतिका सेंगर (Kritika Sengar) ने 3 सितंबर 2014 में शादी की थी. उनकी अरेंज मैरिज हुई थी. इस खूबसूरत जोड़ी को मिलाने में निकितिन के पिता का अहम योगदान था.

 590 total views,  2 views today

Spread the love