• May 12, 2022

IPL 2022: प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखने मुंबई के खिलाफ उतरेगी CSK

IPL 2022: प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा रखने मुंबई के खिलाफ उतरेगी CSK

स्पोर्ट्स डेस्क। खराब दौर से जूझ रही चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) गुरुवार को जब यहां IPL मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ उतरेगी तो उसका लक्ष्य टूर्नामेंट में अस्तित्व बचाए रखने का होगा, जबकि प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के पास खोने के लिए कुछ नहीं है। यह सत्र चेन्नई और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) जैसी IPL की दो सबसे कामयाब टीमों के लिए निराशाजनक रहा है।

मुंबई अब प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी, जबकि चेन्नई तकनीकी रूप से अभी भी दौड़ में है, बशर्ते बाकी मैचों के नतीजे उसके अनुकूल रहें।चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings)अगर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से हार जाती है तो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। चेन्नई ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 91 रन से हराया था और उसे इस लय को कायम रखने की उम्मीद है। सलामी बल्लेबाज डेवोन कोन्वे (Devon Conway) शानदार फार्म में हैं और लगातार तीन अर्धशतक जमा चुके हैं। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 87 रन बनाए, हालांकि सलामी जोड़ीदार रुतुराज गायकवाड़ से उन्हें सहयोग की उम्मीद होगी।

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए भी यह सत्र बुरे सपने जैसा रहा और उन्होंने कप्तानी भी बीच में छोड़ दी। दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में वह चोट के कारण बाहर थे। अब देखना यह है कि क्या वह मुंबई के खिलाफ खेल सकते हैं। यदि वानखेड़े के मैदान पर मुंबई एक बार फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) से पार पाने में नाकामयाब होती है तो चेन्नई की टीम लंबी छलांग लगाकर हैदराबाद, कोलकाता और पंजाब से जैसी टीमों से आगे निकलकर छठे नंबर पर पहुंच जाएगी। चेन्नई की टीम के पास जीत के बाद 10 अंक ही होंगे लेकिन नेट रन रेट में वो इन टीमों से आगे होगी।

 465 total views,  4 views today

Spread the love