• July 15, 2022

SSP को विवादित बयान पर ADG ने भेजा कारण बताओ नोटिस, 48 घंटे के अंदर के भीतर मांगा जवाब

SSP को विवादित बयान पर ADG ने भेजा कारण बताओ नोटिस, 48 घंटे के अंदर के भीतर मांगा जवाब

पटना. ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार ने पटना SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो (SSP Manavjit Singh Dhillon) को उनके विवादास्पद बयान को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया है. नोटिस के माध्यम से ADG पुलिस मुख्यालय जितेंद्र सिंह गंगवार (Jitendra Singh Gangwar) ने SSP से पूछा आखिरी ऐसा बयान क्यों दिया, इसका जवाब 48 घंटे के भीतर दें.

 

बता दें कि पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो (SSP Manavjit Singh Dhillon) ने कहा कि RSS की तरह फुलवारी शरीफ में संगठन द्वारा युवाओं को ट्रेनिंग दी जा रही थी. फुलवारी में चल रहे संगठन दूसरे राज्यों में भले ही प्रतिबंधित हों, लेकिन बिहार में इन संगठनों पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया है. एसएसपी के इस बयान के बाद बीजेपी ने पटना एसएसपी को कठघरे में खड़ा किया है. बीजेपी ने तत्काल एसएसपी को हटाने की मांग की है.

 

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह (Arvind Singh) ने एसएसपी पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी PFI के प्रवक्ता की तरह काम करने का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आतंवादियों की तुलना आरएसएस से करना शर्मनाक है. RSSके बारे में एसएसपी को कुछ पता ही नहीं. SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो (SSP Manavjit Singh Dhillon)इस मामले में पृरी तरह फेल रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि दिल्ली IB के इनपुट पर फुलवारी शरीफ में यह कार्रवाई संभव हुई है. उन्होंने सवाल पूछा कि पटना SSP का इनपुट कहां गया था? सरकार ऐसे SSP को तत्काल हटाए.

 387 total views,  4 views today

Spread the love