• July 15, 2022

कोहली के खराब फॉर्म पर बाबर आजम ने दिया उनका साथ, भारतीय फैंस का जीता दिल

कोहली के खराब फॉर्म पर बाबर आजम ने दिया उनका साथ, भारतीय फैंस का जीता दिल

स्पोर्ट्स डेस्क। क्रिकेट में ऐसा बहुत ही कम हुआ है जब कोई बल्लेबाज आउट ऑफ फॉर्म हो और चिर प्रतिद्वंदी टीम के कप्तान ने उसका समर्थन किया हो। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ ऐसा हुआ है। वह इन दिनों अपने चिर-परिचित अंदाज में बड़ी पारियां नहीं खेल पा रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर, क्रिकेट पंडित और कई क्रिकेट प्रशंसक उनकी आलोचना कर रहे हैं। यहां तक कि उन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का समर्थन मिला है।


बता दे की बाबर आजम (Babar Azam) ने लिखा, ‘ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें।’ उनके ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर विश्व क्रिकेट के दो बड़े बल्लेबाज हैं। बाबर आजम (Babar Azam) ने कई बार कहा है कि वह विराट कोहली (Virat Kohli) को फॉलो करते हैं। उनकी तरह बल्लेबाजी करना चाहते हैं। बाबर आजम (Babar Azam) ने खुद को साबित भी किया है। वह वनडे आईसीसी रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं।


भारत और पाकिस्तान के बीच जो टक्कर रहती है, वह जगजाहिर है. उस बीच इस तरह बाबर आजम (Babar Azam) का ट्वीट करना हर किसी को भा गया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हुई, बाबर आज़म का यह ट्वीट भी 25 हज़ार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया और लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया. बाबर के ट्वीट को लोगों ने रिट्वीट करते लिखा कि बाबर आजम (Babar Azam) का पोस्ट बताता है कि क्रिकेट सीमाओं से काफी परे है. आईसीसी ने भी बाबर आजम (Babar Azam) की तारीफ की और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर किए ट्वीट को पोस्ट किया. फैन्स ने लिखा कि अगर विराट कोहली (Virat Kohli) इस ट्वीट का जवाब दे दें, तो सबकुछ ठीक हो जाएगा.

 445 total views,  2 views today

Spread the love