• July 15, 2022

IND vs ENG : इस गेंदबाज के आगे भारतीय टीम हुई ढेर, VIDEO में देखिए कैसे चकमा खा गए भारतीय स्टार

IND vs ENG : इस गेंदबाज के आगे भारतीय टीम हुई ढेर, VIDEO में देखिए कैसे चकमा खा गए भारतीय स्टार

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India and England) के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले जा रहे वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी का टॉप ऑर्डर एकदम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. भारतीय टीम की बल्लेबाजी की कमर तोड़ने का काम इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टॉपली (Reece Topley) ने किया.

 

भारत के दोनों ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को रीस टॉप्ली (Reece Topley) से चलता किया. हालांकि उनको बहुत ज्याद मैचों का अनुभव नहीं है लेकिन सिर्फ 17 मैच खेलने वाले इस गेंदबाज ने ओपनरों को आउट करने के बाद भारत की सबसे बड़ी उम्मीद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को भी उन्होंने आउट कर दिया. टॉप्ली ने अपने शुरुआती 8 ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 4 विकेट हासिल किए थे.

 

लंबे कद का गेंदबाज वैसे तो इंग्लैंड की टीम में काफी पहले जुड़ गया था लेकिन चोट के चलते ज्यादा दिन तक लगातार टीम में नहीं रह पाए. साल 2015 में इन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे करियर का डेब्यू किया था. इससे पहले मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और एक पारी के बाद ऐसा लग रहा था कि भारत का फैसला सही था और इंग्लैंड को कम स्कोर पर रोक लिया लेकिन भारत के लिए भी ये रन बनाने काफी मुश्किल हो गया.

 360 total views,  2 views today

Spread the love