• September 23, 2022

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड चिपकाकर बनाया ड्रेस, देखकर रह जाएंगे हैरान

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड चिपकाकर बनाया ड्रेस, देखकर रह जाएंगे हैरान

मुंबई। फैशन के नाम पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) कुछ भी कर सकती हैं. वे किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर पहन सकती हैं. उनका फैशन दिनों दिन रिस्की और खतरनाक होते जा रहा है. जंजीर, ब्लेड से बने आउटफिट पहनने के बाद अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है. बता दे की उर्फी जावेद अपने कपड़ों से जितना प्रयोग करती हैं वह बिल्कुल भी आसान नहीं दिखता।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनकर पोज दिए हैं। उर्फी ने तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने शुक्रवार को अपना नया लुक दिखाया। तस्वीर में देख सकते हैं उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ है। उनके पूरे ड्रेस पर सिम कार्ड चिपकाया गया है। उनकी इस ड्रेस के लिए 2 हजार सिम कार्ड का इस्तेमाल किया गया है।

बता दे की ड्रेस ब्लू और येलो कलर के कॉम्बिनेशन में बना है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने स्ट्रेट हेयर रखा और हाई हील्स कैरी किया। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्या आप यकीन कर सकते हैं कि ये सिम कार्ड से बना है?’ उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कपड़ों और लुक्स को लेकर जिस तरह का एक्सपेरिमेंट करती हैं कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उर्फी तो उर्फी जावेद (Urfi Javed)हैं और उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

 364 total views,  2 views today

Spread the love