• September 23, 2022

IPL 2023: चेन्नई ने ठुकराया जडेजा को ट्रेड करने का ऑफर, इन टीमों दिखाई दिलचस्पी

IPL 2023: चेन्नई ने ठुकराया जडेजा को ट्रेड करने का ऑफर, इन टीमों दिखाई दिलचस्पी

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 का आगाज मार्च में हो सकता है। दिसंबर में IPL 2023 के लिए ऑक्शन करवाए जा सकते हैं, लेकिन अभी इसका वेन्यू तय नहीं हुआ है। IPL 2022 से पहले मेगा ऑक्शन हुआ था, ऐसे में ये मिनी ऑक्शन होगा। कई खिलाड़ियों को एक बार फिर खरीरदार मिलने की संभावना है, तो कुछ खिलाड़ी ट्रेड विंडो के जरिए दूसरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगे। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ टीमों ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के ट्रेड के लिए अनुरोध किया है। रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अनुरोध करने वाली टीमों में से एक है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) द्वारा अपने पूर्व कप्तान को छोड़ने की अभी कोई योजना नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके ने ऑफर ठुकरा दिया है।

IPL 2022 के दौरान बतौर कप्तान हटाए जाने के बाद रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और फ्रेंचाइजी के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिला था। IPL 2022 के लिए जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान चुना गया था। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के नेतृत्व में सीएसके को 8 मैचों में से केवल 2 में जीत मिली थी, जिसके कारण फ्रेंचाइजी ने सीजन के बीच में ही कप्तान बदलने का निर्णय किया और एक बार फिर कमान एमएस धोनी (MS Dhoni) को दी।

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धोनी के नेतृत्व में केवल 2 मैच खेले और फील्डिंग के दौरान चोट लगने के कारण बाहर हो गए। वह तब से सीएसके के साथ अपने भविष्य पर चुप रहे और फ्रेंचाइजी ने भी खिलाड़ी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा। हालांकि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से जुड़े कई पोस्ट डिलीट कर दिए थे। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के अलावा कुछ अन्य खिलाड़ी हैं, जिनके लिए फ्रेंचाइजी को ट्रेड का अनुरोध मिला। क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया है कि गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को स्पिनर आर साई किशोर और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Teotia) के लिए अनुरोध प्राप्त हुए। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली टीम ने प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है और दोनों जीटी के साथ रहेंगे।

 403 total views,  2 views today

Spread the love