• March 28, 2022

RCB की हार के बाद डु प्लेसिस ने इस खिलाड़ी को सरेआम ठहराया जिम्मेदार

RCB की हार के बाद डु प्लेसिस ने इस खिलाड़ी को सरेआम ठहराया जिम्मेदार

मुंबई: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ IPL 2022 के पहले ही मैच में हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) आग बबूला हो गए और उन्होंने अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी को सरेआम हार के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम की पुरानी आदत नहीं बदली और ये टीम रविवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ 205 रनों का बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद मैच हार गई.


इस हार में RCB का एक खिलाड़ी सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ. कप्तान फाफ डु प्लेसिस को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. अगर इस मैच के टर्निंग प्वाइंट की बात करें तो वो रहा, 17वें ओवर में RCB के खिलाड़ी अनुज रावत (Anuj Rawat) का कैच छोड़ना. अनुज रावत (Anuj Rawat) ने 17वें ओवर की चौथी गेंद पर ओडिन स्मिथ (Odin Smith) का डीप एक्स्ट्रा कवर पर आसान सा कैच टपका दिया था.

ओडिन स्मिथ (Odin Smith) उस समय एक रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. इसके बाद कैच छूटते ही ओडिन स्मिथ ने 18वें ओवर में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को 3 छक्के और एक चौके सहित 25 रन कूट दिए. इस ओवर में मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) की कुटाई ने RCB को मैच से बाहर कर दिया और पंजाब को जीत दिला दी. अनुज रावत (Anuj Rawat) अगर 17वें ओवर में ओडिन स्मिथ का ये कैच पकड़ लेते तो RCB ये मैच नहीं हारती.

 635 total views,  2 views today

Spread the love