• July 12, 2022

Akdi Pakdi Song: लाइगर का पहला गाना अकड़ी पकड़ी रिलीज, देखें यहा

Akdi Pakdi Song: लाइगर का पहला गाना अकड़ी पकड़ी रिलीज, देखें यहा

मुंबई। साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इन दिनों विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अब इस फिल्म का पहला गाना अकड़ी-पकड़ी (Akdi-Pakdi) रिलीज हो गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया हैं। आप इस गाने में देख सकते है कि विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) और अनन्या पाड़े (Ananya Panday) धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर तहलका मचा दिया हैं। अकड़ी-पकड़ी गाने का फैंस को बहुत दिनों से इंजतार था जो कि खत्म हो गया है। इसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) का स्वैग लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा हैं। दोनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगा है। वहीं इससे पहले लाइगर से विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) का लुक सामने आया था जिसके बाद वो छा गए। इस लुक को लेकर कई खुलासे भी हुए। हाल ही में विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) के पर्सनल ट्रेलर कुलदीप सेठी (Kuldeep Sethi) ने एक इंटरव्यू में विजय के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बात की थी।

कुलदीप सेठी (Kuldeep Sethi) ने इंटरव्यू में बताया था कि, न्यूड फोटोशूट के लिए एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) ने किस तरह की तैयारियां की थी। कुलदीप सेठी (Kuldeep Sethi) के मुताबिक, 2020 से ही विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) ने फिजिक पर ध्यान देना शुरू कर दिया था और फोटोशूट से पहले परफेक्ट शेप में भी थे लेकिन फिर भी विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) ने स्पेशल ट्रेनिंग लेने का फैसला किया जिससे वो फोटोशूट के लिए परफेक्ट मसल्स और कट को फ्लॉन्ट कर सके इसके लिए उनकी ये स्पेशल ट्रेनिंग 21 दिनों तक चली।

 439 total views,  2 views today

Spread the love