• July 12, 2022

Sunil Gavaskar ने खिलाड़ियों के आराम लेने पर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

Sunil Gavaskar ने खिलाड़ियों के आराम लेने पर दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सीनियर भारतीय खिलाड़ियों के अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आराम करने पर सवाल उठाया है। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का कहना है कि वे IPL को नहीं छोड़ते हैं तो देश के लिए खेलने के लिए क्यों आराम चाहते हैं। पिछले कुछ महीनों में विराट कोहली, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सहित कई भारतीय सितारों को आराम मिला, जिसने BCCI की चयन नीति पर सवाल उठाए।

विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अच्छी लय में नहीं हैं, लेकिन फिर भी चयनकर्ताओं ने उनको पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज, फिर आयरलैंड के खिलााफ टी20 सीरीज और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI सीरीज के लिए आराम दिया है। चयनकर्ताओं का इस बारे में कहना है कि वे वर्कलोड को कम करना चाहते हैं। ऐसे में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा है कि 20-20 ओवर के मैच आपके शरीर पर ज्यादा प्रभाव नहीं डालते हैं।

बता दे की सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने स्पोर्ट्स तक पर कहा, “देखिए, मैं आराम करने वाले खिलाड़ियों से सहमत नहीं हूं (भारत के मैचों के दौरान)। बिल्कुल भी नहीं। आप भारत के लिए खेल रहे हैं। आप IPL के दौरान आराम नहीं करते हैं, लेकिन भारत के लिए खेलते समय आराम करते हैं। मैं इससे सहमत नहीं हूं। आपको भारत के लिए खेलना होगा। आराम के बारे में बात न करें। T20 में एक पारी में केवल 20 ओवर हैं। यह आपके शरीर पर कोई ज्यादा भार नहीं डालता है। टेस्ट मैचों में, दिमाग और शरीर पर भार होता है, लेकिन टी 20 क्रिकेट में ऐसी कोई समस्या नहीं है (खेलने में)।

 446 total views,  2 views today

Spread the love