• July 12, 2022

उर्फी जावेद ने पहनी रेजर से बनी ड्रेस, देखकर उड़े लोगों के होश, देखें VIDEO

उर्फी जावेद ने पहनी रेजर से बनी ड्रेस, देखकर उड़े लोगों के होश, देखें VIDEO

मुंबई। अतरंगी फैशन के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन कुछ नया कर फैंस को चौंका देती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) आपके ड्रेसिंग सेंस के बारे में अब हम क्या ही कहें? अतरंगी फैशन को लेकर जितना लोग सोच भी नहीं पाते होंगे, उर्फी जावेद (Urfi Javed) उससे कहीं ज्यादा डेयरिंग कपड़े पहनकर हर किसी को हैरान कर देती हैं. कभी जंजीरें तो कभी सेफ्टी पिन से ड्रेस बनाकर पहनने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया आउटफिट देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. अब हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने रेजर ब्लेड से शॉर्ट ड्रेस बनाई है। यही नहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) की पूरी ड्रेस पर ब्लेड लगे हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


इस वीडियो में उर्फी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इस लुक को पोनी हेयरस्टाइल और बोल्ड मेकअप से पूरा किया है। इसके अलावा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने इंट्रोवर्ट्स के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाया है, रेजर कट, रेजर से ये ड्रेस बनाई है, मैं अपनी टीम को इस क्रेजी आइडिया को पूरा करने में हेल्प करने के लिए बहुत शुक्रिया करती हूं’। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, उर्फी जावेद (Urfi Javed) की ये ड्रेस देखने में जितनी खूबसूरत हैं, उनती ही खतरनाक भी है। अगर हल्की सी चूक हो जाए तो एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है। मगर उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन सभी बातों से परे होकर अपने यूनीक फैशन को फ्लॉन्ट करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे जोड़ा है, जैसे वो कोई सितारे हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर आते के साथ ही हड़कंप मचाने लगा है और फैंस उनकी इस वीडियो को देख जमकर तारीफ कर रहे हैं और उर्फी जावेद (Urfi Javed) को नेक्स्ट लेवल बता रहे हैं।

 412 total views,  2 views today

Spread the love