• July 12, 2022

VIDEO: सड़क पर क्यों आया राखी को गुस्सा, फावड़ा लेकर दौड़ पड़ीं ऑटोरिक्शा के पीछे!

VIDEO: सड़क पर क्यों आया राखी को गुस्सा, फावड़ा लेकर दौड़ पड़ीं ऑटोरिक्शा के पीछे!

मुंबई। राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आती हैं. राखी सावंत कुछ ना कुछ करके हमेशा लाइटलाइट में रहना जानती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने चुलबुले अंदाज, बोल्ड अदाओं और तेवर को लेकर वो अक्सर खबरों में छाई रहती है लेकिन इस बार राखी सावंत (Rakhi Sawant) को ना जाने क्या हुआ. उन्हें गुस्सा आ गया और जब गुस्सा आया तो वो फावड़ा हाथ में कर सड़क पर ऑटो रिक्शा के पीछे ही दौड़ पड़ी. भई…ये अचानक राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हो क्या गया है. अब तक हर जगह खुशमिजाज नजर आने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) भला इतना अपसेट क्यों हो गईं कि उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, इन दिनों मुंबई में बहुत ज्यादा बारिश हो रही है. जिससे हालत ये है कि कई जगहों पर पेड़ टूट गए हैं तो कई जगहों पर गंदगी ने डेरा जमा लिया है. ऐसे में जब राखी ने अपने जिम के बाहर भी कुछ ऐसा ही हाल देखा तो वो गुस्से में आ गईं और उनसे ये सब देखा नहीं गया. वो हाथ में फावड़ा उठाकर इधर उधर देखने लगीं. जब लोग उन्हें रुककर देखने लगे तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) और भी गुस्सा हो गईं और वो रुके हुए रिक्शा के पीछे हाथ में फावड़ा लेकर ही दौड़ पड़ीं.

वैसे इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल नजर नहीं आ रहे हैं. जबकि इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) कहीं भी नजर आती हैं तो उनके साथ आदिल जरूर होते हैं. आदिल खान के साथ राखी सावंत (Rakhi Sawant) की प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई ये फिलहाल नहीं पता है कि लेकिन खबर है कि दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे हैं और हो सकता है कि जल्द ही ये शादी के बंधन में भी बंध जाए. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रिवील किया था कि उनकी मां को भी उनके रिश्ते से कोई प्रोब्लम नहीं है. ऐसे में वो अब एक दूसरे को अच्छे से जान रहे हैं जिसके बाद वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

 422 total views,  2 views today

Spread the love