• April 21, 2022

तंबाकू ब्रांड का एड करने पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, फीस को लेकर कही बड़ी बात

तंबाकू ब्रांड का एड करने पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, फीस को लेकर कही बड़ी बात

मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने हुए है। अभी हाल में उन्होंने एक तंबाकू ब्रांड का ऐड किया था। जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे थे। जिसके बाद आज उन्होंने इस ऐड को लेकर फैंस से माफी मांगी है। साथ ही इस ऐड से मिलने वाले पैसे को लेकर उन्होंने कहा कि इसे वो नेक काम में लगाएंगे।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अंदाजा भी नहीं था कि एक तंबाकू ब्रांड (Akshay Kumar Vimal Pan Masala) के ऐड से जुड़ने पर लोगों का इस तरह गुस्सा निकलेगा। अक्षय ने अब माफी (Akshay Kumar apology) मांग ली है और ऐड से बैकआउट कर गए हैं। बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ तंबाकू कंपनी के ऐड में नजर आए थे।

इस ऐड को लेकर अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहले से ही कुछ लोगों के निशाने पर रहे हैं, पर जब उन्होंने हाल ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी ऐड करते देखा तो ऐक्टर पर बरस पड़े। अक्षय कुमार ने अब इसी ऐड को लेकर फैंस से माफी मांगी है और अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अनाउंस किया है कि अब वह इस तंबाकू कंपनी के ऐड के ब्रांड एंबेसेडर नहीं रहेंगे।

 1,734 total views,  2 views today

Spread the love