• June 8, 2022

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, कहा…

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी मामले में अलकायदा की भारत को धमकी, कहा…

नई दिल्ली: पैगंबर पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर अब आतंकी संगठन अल कायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. आतंकी संगठन अल कायदा ने पैगंबर के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर भारत में हमले की धमकी दी है। आतंकी संगठन ने गुजरात, उत्तर प्रदेश, मुंबई और दिल्ली में बम धमाके कराने की धमकी दी है।अलकायदा की ये धमकी बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की उस विवादित टिप्पणी पर आई. जिसमें बीजेपी प्रवक्ता पर टीबी डिबेट के दौरान पैगंबर पर विवादित टिप्पणी का आरोप लगा है.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की धमकी भरे बयान में अलकायदा ने कहा, “भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली और बॉम्बे और यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए.” “वे न तो अपने घरों में और न ही अपनी गढ़वाली सेना की छावनियों में शरण पाएंगे. अगर हम अपने प्यारे पैगंबर का बदला नहीं लेते हैं तो हमारी माताएं हमसे वंचित हो जाएं.” “हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और हमारे बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों उड़ा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं . कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा, यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा.”

अलकायदा ने आगे धमकी भरे बयान में भारत पर कब्जा करने वाले हिंदुत्व आतंकवादियों” का उल्लेख किया गया है और कहा गया है कि “हम अपने पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ेंगे, हम दूसरों से अपने पैगंबर के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करेंगे.” कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा साझा किए गए धमकी भरे बयान में बीजेपी के एक प्रवक्ता की विवादास्पद टिप्पणी का जिक्र है, जिसके खिलाफ बीजेपी ने हाल ही में कार्रवाई की है.

 445 total views,  2 views today

Spread the love