• June 8, 2022

निलंबित BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा के फोटो पर क्रॉस और जूते के निशान, देखें तस्वीरें

निलंबित BJP प्रवक्ता नूपुर शर्मा के फोटो पर क्रॉस और जूते के निशान, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली। पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने वाली निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पैम्फलेट सूरत की सड़क पर लगाए गए हैं। शहर में जिलानी ब्रिज की सड़क पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पोस्टर पर जूतों के निशान भी बने हैं। इनमें नूपुर की गिरफ्तारी की मांग की गई है। ब्रिज पर इस तरह के पैम्फलेट क्यों और किसने लगाए हैं, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Nupur

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भाजपा प्रवक्ता के तौर पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने टीवी डिबेट में पैगंबर पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद BJP ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था। BJP ने कहा कि हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। साथ ही पार्टी ने उनके बयान से किनारा भी कर लिया था। इसके बाद नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने भी सोशल मीडिया पर बयान जारी करके माफी मांगी थी।

इस मामले में काफी किरकिरी होने के बाद 5 जून को BJP ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी से सस्पेंड कर दिया था। सस्पेंशन से पहले भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने लेटर जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा- भारत के हजारों वर्षों के इतिहास में प्रत्येक धर्म फला-फूला है। BJP किसी भी धर्म के किसी भी धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है। पार्टी उस विचारधारा के सख्त खिलाफ है, जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करती है। BJP ऐसी किसी विचारधारा का प्रचार नहीं करती।

 521 total views,  2 views today

Spread the love