• July 9, 2022

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के लिए शेयर किया खास पोस्ट, कहा- मेरे बेटे होने से….

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के लिए शेयर किया खास पोस्ट, कहा- मेरे बेटे होने से….

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आजकल अपने परिवार पर भर भरकर प्यार बरसा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पीएस-1 का टीजर शेयर किया था। तो बिग बी को जाने बीती रात क्या हुआ उन्होंने एक फैन के पोस्ट के जवाब में रातों रात अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया।


हालांकि ये पहली बार नहीं था, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इससे पहले भी एक बार बता चुके हैं कि उनकी विरासत आखिर कौन संभालने वाला है। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट के जरिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे पर गर्व जताया है। चारों ओर फैंस से घिरी हुई इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वह मेरे बेटे होंगे। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आप मेरे सच्चे उत्तराधिकारी हैं, आप मेरा गुरूर और मेरी खुशी हैं।

 510 total views,  4 views today

Spread the love