• July 9, 2022

Ponniyin Selvan 1 Teaser: ऐश्वर्या रॉय की 500 करोड़ी ‘पोन्नियिन सेलवन’ का टीजर देख कांप उठे फैंस

Ponniyin Selvan 1 Teaser: ऐश्वर्या रॉय की 500 करोड़ी ‘पोन्नियिन सेलवन’ का टीजर देख कांप उठे फैंस

मुंबई। डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) उर्फ ‘पीएस 1’ (PS 1) को देखने का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. इस फिल्म के चर्चे लंबे समय से हो रहे है, हालांकि इसको लेकर डिटेल्स कुछ समय पहले ही आनी शुरू हुई हैं. अब पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) का टीजर भी रिलीज हो गया है. इसकी कहानी चोल साम्राज्य से जुड़ी है और टीजर से साफ है कि ये फिल्म जबरदस्त होने वाली है.

बतौर डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) चार सालों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने पिछली बार 2018 में आई फिल्म Chekka Chivantha Vaanam को बनाया था. इसके बाद अब वह फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) के साथ जल्द आ रहे हैं. इस फिल्म में चोल साम्राज्य में चलने वाले संघर्ष को दिखाया जाने वाला है. माना जा रहा है कि यह भारत में पीरियड फिल्म्स में से सबसे महान होगी.

पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) का टीजर एकदम आलीशान है. टीजर में आप विक्रम, किच्चा सुदीप और जयम रवि को देख सकते हैं. इस टीजर में बड़े-बड़े जहाज, हाथी-घोड़े और महलों को देखा जा सकता है. इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और तृषा को बेहद खूबसूरत लुक्स में भी आप देख सकते हैं. ये फिल्म एकदम जबरदस्त होने वाली है और इस टीजर से ये बात साफ है. फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) की कहानी 10वीं सदी के चोल राजवंश पर आधारित है. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने से पहले की कहानी को दिखाया जाने वाला है. फिल्म को म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है. ये सिनेमघरों में 30 सितम्बर 2022 को रिलीज होने वाली है.

 433 total views,  4 views today

Spread the love