• August 30, 2022

Asia Cup 2022 : कोहली और रोहित शर्मा ने पाकिस्तान पर जीत के बाद की खास फैन से मुलाकात

Asia Cup 2022 : कोहली और रोहित शर्मा ने पाकिस्तान पर जीत के बाद की खास फैन से मुलाकात

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (VIrat Kohli) के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि क्रिकेट खेलने वाले करीब-करीब हर देश में मौजूद हैं. मैदान पर भले ही विराट कोहली (VIrat Kohli) का आक्रामक रुख रहता है लेकिन, उसके बाहर वो संजीदा नजर आते हैं. खासतौर पर अपने फैंस को विराट कोहली (VIrat Kohli) कभी निराश नहीं करते हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो प्रशंसकों का दिन बना देते हैं. भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच एशिया कप के मैच के बाद ऐसा ही कुछ कोहली ने किया. वह श्रीलंका के अपने खास क्रिकेट फैन गयान सेनानायके (Gayan Senanayake) से मिलने पहुंच गए. कोहली अकेले ही नहीं गए, बल्कि उनके साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी मौजूद थे. बता दें कि गयान सेनानायके (Gayan Senanayake) दिव्यांग हैं.

गयान सेनानायके ने विराट कोहली (VIrat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, आज विराट कोहली (VIrat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से मुलाकात हुई. गयान सेनानायके (Gayan Senanayake) इससे पहले कई इंटरनेशनल मुकाबलों के दौरान स्टेडियम में नजर आ चुके हैं.

 

सेनानायके श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े फैन हैं. 2011 के विश्व कप के फाइनल में भारत के हाथों श्रीलंका को मिली हार को वो आज तक भुला नहीं पाए हैं. लेकिन, वो विराट कोहली (VIrat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी काफी पसंद करते हैं. उनका विराट कोहली (VIrat Kohli) से खास बॉन्ड है. वो विराट कोहली (VIrat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी के रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे.

 309 total views,  2 views today

Spread the love