• August 25, 2022

Asia Cup 2022: प्रैक्टिस के लिए जा रहे कोहली ने आजम से हाथ मिलाया, BCCI ने शेयर किया VIDEO

Asia Cup 2022: प्रैक्टिस के लिए जा रहे कोहली ने आजम से हाथ मिलाया, BCCI ने शेयर किया VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) सीजन का आगाज शनिवार (27 अगस्त) को होना है. इसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच रोमांचक टक्कर होनी है. इस मुकाबले का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मगर इस मैच से पहले ही पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने एकदूसरे से मिलकर समां बांध दिया है. यह दोनों ही स्टार प्लेयर ट्रेनिंग सेशन के दौरान मिले और एकदूसरे का वेलकम किया.

 

दरअसल, इस बार एशिया कप श्रीलंका की मेजबानी में UAE में खेला जा रहा है. इसको लेकर सभी टीमें UAE पहुंच गईं और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. टीम इंडिया, पाकिस्तान और अफगानिस्तान समेत बाकी टीमें भी ट्रेनिंग में व्यस्त हैं. इसी दौरान भारतीय खिलाड़ियों की एंट्री होती है, तो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), हार्दिक पंड्या और विराट कोहली (Virat Kohli) समेत बाकी प्लेयर्स को सबसे पहले अफगानिस्तानी खिलाड़ियों से मिलते दिखाया गया.

इसी कड़ी में विराट कोहली (Virat Kohli) और राशिद खान (Rashid Khan) की भी मुलाकात होती है. वह दोनों हालचाल पूछते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की मुलाकात बाबर आजम (Babar Azam) से होती है. यहां भी यह दोनों प्लेयर हालचाल पूछने जितनी ही बात करते हैं और फिर ट्रेनिंग के लिए चले जाते हैं.यह वाकया कैमरे में कैद हो गया, जिसे BCCI ने खुद शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- गले मिले, मुस्कुराने और वॉर्म-अप के साथ हम एशिया कप की तैयारी करते हैं.

 352 total views,  4 views today

Spread the love