• August 25, 2022

Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने एशिया कप में शॉन टैट की सहायता के लिये गेंदबाजी कोच भेजा

Asia Cup 2022: पाकिस्तान ने एशिया कप में शॉन टैट की सहायता के लिये गेंदबाजी कोच भेजा

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) सीजन का आगाज शनिवार (27 अगस्त) को होना है. इसके अगले दिन यानी 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच रोमांचक टक्कर होनी है. इस मुकाबले का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने लाहौर में अपने नेशनल हाई परफोरमेंस सेंटर से एक गेंदबाजी कोच को एशिया कप में टीम के मुख्य गेंदबाजी कोच शॉन टैट (Shaun Tait) की सहायता के लिए भेजा है.

हेड कोच सकलैन मुश्ताक की सिफारिश के बाद उमर राशिद (Umar Rashid) बुधवार 24 अगस्त को पाकिस्तान टीम से जुड़ने के लिए रवाना हुए. उमर राशिद (Umar Rashid) मुख्य रूप से पाकिस्तान के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) के साथ काम करेंगे. हसनैन को पाकिस्तानी टीम में तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की जगह जोड़ा है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के एक सूत्र ने कहा, ‘‘मोहम्मद हसनैन (Mohammed Hasnain) टीम हैं तो उमर राशिद (Umar Rashid) उनके गेंदबाजी एक्शन पर नजर रखेंगे क्योंकि उन्होंने इस तेज गेंदबाज के एक्शन को सही कराने में काम किया था, जब इस साल के शुरू में उनके अवैध गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट की गई थी.’’ उन्होंने कहा, ‘‘टैट ऑस्ट्रेलियाई और खिलाड़ियों के बीच बातचीत में उमर अहम भूमिका निभाएंगे.’’

 417 total views,  2 views today

Spread the love