• August 24, 2022

Asia Cup 2022: भारत को हराने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ले रहे हैं इसका सहारा!

Asia Cup 2022: भारत को हराने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ी ले रहे हैं इसका सहारा!

स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए टीमों का UAE पहुंचना शुरू हो चुका है. भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) की टीमें भी दुबई पहुंच चुकी हैं. खिलाड़ियों की तस्वीरें और VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई दे रहे हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने अपने ट्विटर हेंडल पर एक VIDEO शेयर किया है. जिसमें पाक टीम के खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं. उसके बाद खिलाड़ी बस में जाते हैं और फिर होटल में पहुंच रहे हैं.

 

इस सब के दौरान लोगों की नजर उस वक्त रुक जब सलामी पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) बस में बैठे हुए थे और उनके हाथों में एक किताब थी. जिसे बहुत ही सलीके से पढ़ते दिखाई दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के हाथों में जो किताब वो ‘कुरान’ है और वो बस में बैठे हुए कुरान पाक पढ़ रहे हैं. हमने यह जानने के बाद PCB के ट्विटर हेंडल पर यह वीडियो देखा. तो इसमें कोई शक नहीं कि मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के हाथों में एक किताब है लेकिन क्या सच में ये कुरान है? इसको लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता.

हालांकि मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को लेकर कहा जाता है कि वो बहुत धार्मिक हैं, नमाज के साथ-साथ कुरान पाक भी पढ़ते हैं. साथ ही PCB के वीडियो में जिस अंदाज़ से वो पढ़ रहे हैं उससे लग रहा है कि वो किताब कुरान ही है. ऐसे में पाकिस्तानी टीम के फैंस ने जैसे ही मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का यह वीडियो देखा वो उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि वो एक बड़े मुकाबले से अल्लाह को याद कर रहे हैं

 425 total views,  2 views today

Spread the love