• August 24, 2022

VIDEO: बाड़े में घुसे शख्स को देख मगमच्छ को गुस्सा आया, शिकार पर झपटा

VIDEO: बाड़े में घुसे शख्स को देख मगमच्छ को गुस्सा आया, शिकार पर झपटा

इंटरनेट डेस्क। यूं तो अपनी ओर दौड़ते कुत्तों को देख धड़कनें तेज हो जाती हैं, लेकिन अगर आपके पीछे कोई मगरमच्छ दौड़ने लगे तो आप क्या करेंगे ? क्यूबा के मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। बता दे की पानी में रहने वाले खूंखारों में से एक मगरमच्छ डर का दूसरा नाम है. इंटरनेट पर यूं तो मगरमच्छ से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो रूह कंपा देते हैं. मगरमच्छ अपने शिकार को कच्चा तक नहीं छोड़ता, तो सोचिए अगर ऐसे में कोई जीता जागता शख्स खुद उसके सामने आ जाए, तो मंजर क्या होगा, इसका आप अंदाजा लगा ही सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में मगमच्छ एक शख्स का पीछा करते हुए नजर आ रहा है.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा यह वीडियो क्यूबा (Cuba) के एक जू (zoo) का बताया जा रहा है, जहां बाड़े के अंदर एक मगमच्छ एक शख्स का पीछा करते हुए नजर आ रहा है. VIDEO की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स क्यूबा के एक जू में खतरनाक मगरमच्छ के बाड़े के अंदर घुस जाता है, जिसके बाद इस एक विशालकाय मगरमच्छ शख्स के पीछे तेजी से दौड़ता नजर आता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस VIDEO में दिखने वाले मगरमच्छ का नाम चेनसॉ बताया जा रहा है. संयुक्त राज्य अमेरिका (America) में एक थीम पार्क और वन्यजीव संरक्षण द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया गया है.

बता दे की वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘चेनसॉ इन एक्शन. हमारा अद्भुत क्यूबा मगरमच्छ.’ इस वीडियो को अब तक 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 7,500 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘एक फ्लोरिडियन के रूप में, यह सबसे भयानक चीज हो सकती है जिसे मैंने कभी देखा है.’ इस शख्स को रिप्लाई करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह … मैंने कभी एक मगरमच्छ को वास्तव में दौड़ते नहीं देखा…अद्भुत!’ वहीं एक फेसबुक यूजर ने ​​समझाया कि, ‘मगरमच्छ शिकारियों पर घात लगाते हैं और वास्तव में तेजी से आगे बढ़ने की क्षमता रखते हैं, लेकिन केवल थोड़े समय के लिए, इसलिए उनसे यह अपेक्षा न करें कि वे बहुत लंबे समय तक आपका पीछा करेंगे.’

 568 total views,  2 views today

Spread the love