• August 24, 2022

सोनाली फोगाट की मौत का सच क्या? बहन ने की CBI जांच की मांग

सोनाली फोगाट की मौत का सच क्या? बहन ने की CBI जांच की मांग

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा की टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का निधन हो गया है। उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाली सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। 42 साल की सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) उस वक्त गोवा में थीं, जब उन्हें हार्ट अटैक आया। सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत पर उनके परिजनों ने एक बार फिर सवाल उठाए हैं. इतना ही नहीं परिजनों ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में CBI जांच की मांग की है. उनकी बहन रमन ने कहा कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को हार्ट अटैक नहीं आ सकता, वे काफी फिट थीं.

 

रमन ने कहा, सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) काफी फिट थीं. उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता है. हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं. हमारा परिवार ये मान ही नहीं सकता कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत हार्ट अटैक से हुई. उन्हें कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की एक और बहन रूपेश ने कहा, सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी. उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी और कहा था कि कुछ गड़बड़ हो रहा है. बाद में उन्होंने फोन कट कर दिया और बाद में फिर फोन नहीं उठाया.

सोनाली फोगाट की मौत का सच क्या? बहन ने की CBI जांच की मांग

इससे पहले सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की बहन ने दावा किया था कि उनकी एक दिन पहले भी सोनाली से फोन पर बात हुई थी. इस दौरान सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने कहा था कि वे ठीक हैं. शूटिंग के लिए जा रही हैं. उन्होंने बताया था कि वे 27 तारीख को लौट कर आ जाएंगी. उन्होंने कहा, फिर सोमवार सुबह बात हुई तो उन्होंने मां से बात की. इस दौरान सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपनी मां को बताया कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है और ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा है.

 

 402 total views,  2 views today

Spread the love