• August 24, 2022

NDTV में अदाणी की इंट्री के बाद शेयरों में जबरदस्त उछाल, देखें

NDTV में अदाणी की इंट्री के बाद शेयरों में जबरदस्त उछाल, देखें

इंटरनेट डेस्क। अडानी ग्रुप (Adani Group) की एनडीटीवी मीडिया ग्रुप (NDTV Media Group) में बड़ी हिस्सेदारी खरीदने की खबरों के बाद बुधवार को शेयर बाजार में NDTV के शेयरों में बड़ा उछाल देखने को मिला। NDTV के शेयरों में 5 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी आई। इसी के साथ कंपनी के शेयर दिन के अपर सर्किट को छू गए।

 

फिलहाल NDTV के शेयरों की कीमत 5 प्रतिशत के उछाल के साथ 384.5 रुपये पर पहुंच गए हैं। यह दिन का अपर सर्किट लगाने के बाद 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) पर NDTV के शेयरों में 4.99% की उछाल आई। कंपनी के शेयरों ने 388.20 रुपये पर पहुंचते हुए दिन के अपर सर्किट को छू लिया है। यह कंपनी के बीते एक साल का उच्चतम स्तर है।

 

बता दें कि एक आश्चर्यजनक कदम उठाते हुए अरबपति गौतम अडानी (Gautam Adani) ने NDTV के अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू की है। अगर यह अधिग्रहण अपने अंजाम तक पहुंचता है तो देश में मीडिया का वर्तमान परिदृश्य बदल सकता है। अडानी ग्रुप (Adani Group) ने पहले ब्रॉडकास्टर में 29.18 प्रतिशत हिस्सेदारी के अप्रत्यक्ष अधिग्रहण के बाद कंपनी में हिस्सेदारी को नियंत्रित करने वाले अतिरिक्त 26 प्रतिशत शेयरों को भी खरीदने की पेशकश की है।

 435 total views,  2 views today

Spread the love