• August 25, 2022

Asia Cup 2022: जब कोहली से मिलने के लिए जब PAK बैटिंग कोच ने किया इंतजार- देखें Video

Asia Cup 2022: जब कोहली से मिलने के लिए जब PAK बैटिंग कोच ने किया इंतजार- देखें Video

इंटरनेट डेस्क। एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज 27 अगस्त को होना है, लेकिन दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स की नजर 28 अगस्त को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर टिकी हुई है। दुबई में दोनों के बीच एशिया कप का मैच खेला जाना है। इससे पहले दोनों ही टीमें इसकी तैयारी में जुट चुकी हैं। 24 अगस्त भारत और पाकिस्तान की टीम ने दुबई में प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया। विराट कोहली (Virat Kohli) की बाबर आजम (Babar Azam) के साथ मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, लेकिन इसके बाद वह पाकिस्तानी बैटिंग कोच मोहम्मद यूसुफ (Mohammad Yousuf) से भी मिले।

इतना ही नहीं विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने के लिए मोहम्मद यूसुफ (Mohammad Yousuf) बीच में रुके और इंतजार भी किया। स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार (Vimal Kumar) ने इसका VIDEO अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाना है और दोनों टीमें इस मैच की तैयारियों में जुट चुकी हैं। भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) का मैच दुबई में खेला जाना है।

बता दे की विराट कोहली (Virat Kohli) करीब दो महीने के ब्रेक के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। इंग्लैंड सीरीज खेलने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया था। एशिया कप से पहले प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली (Virat Kohli) ने जमकर बल्लेबाजी की और बेहतरीन शॉट्स लगाकर दिखा दिया कि वह वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 440 total views,  2 views today

Spread the love