• August 25, 2022

15 दिन बाद होश में आए राजू श्रीवास्तव, फैंस ने जाहिर की खुशी

15 दिन बाद होश में आए राजू श्रीवास्तव, फैंस ने जाहिर की खुशी

इंटरनेट डेस्क। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। 10 अगस्त को वर्कआउट करते समय दिल का दौरा के बाद से ही वह हॉस्पिटल में बेहोश है। उनका इलाज दिल्ली के एम्समें जारी है। 15 दिनों से अपने जीवन के लिए संघर्ष कर राजू अब भी वेंटिलेटर पर हैं। ऐसे में उनके फैंस और चाहने वाले लगातार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 

बता दे की 15 दिन से भी ज्यादा हो गए हैं, अब जाकर राजू भाई को होश आया है. उन्होंने जैसे ही आंखें खोलीं, तो भाभी जी ने इशारे से यह जानना चाहा कि क्या राजू समझ पा रहे हैं कि वो कहां हैं और कौन हैं? राजू भाई ने वो भी इंडिकेट किया. बता दे की राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने इतने दिनों से कुछ खाया पीया नहीं है. न ही शरीर में जान है और न कुछ बोल पा रहे हैं. उनके मुंह से एक लड़खड़ाती आवाज सी निकली कि ‘हां, मैं ठीक हूं.’ उनका लिप्स मूवमेंट हुआ है, अब इतने दिनों से भूखे हैं, तो वो कैसे ही बोल पाएंगे. भाभीजी ने फौरन वहां तैनात डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी. उन्होंने आकर उनका हाल लिया.

आज राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के होश में आने की खबर से उनके परिवार समेत फैंस भी काफी खुश हैं, सुबह जानकारी सामने आई कि आखिरकार 15 दिनों के बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को होश आ गया है। अब फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और सभी की उम्मीद है कि जल्दी ही राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) स्वस्थ होकर फिर से अपनी कॉमेडी से सबको गुदगुदाएंगे।

 357 total views,  2 views today

Spread the love