• August 25, 2022

Asia Cup: शेन वॉटसन ने इस टीम को बताया मजबूत, बोले- एशिया कप जीतने की बड़ी दावेदार है यह टीम

Asia Cup: शेन वॉटसन ने इस टीम को बताया मजबूत, बोले- एशिया कप जीतने की बड़ी दावेदार है यह टीम

स्पोर्ट्स डेस्क। 27 अगस्त से UAE की धरती पर एशिया कप 2022 शुरू होने जा रहा है. एशिया कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगा. इस साल टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के कारण एशिया कप भी टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा. सभी टीमें इसके लिए कड़ी तैयारियों में जुटी हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने भारत को एशिया कप (Asia Cup-2022) जीतने के लिए अपनी पसंदीदा टीम के रूप में चुना है. उन्होंने कहा कि भारत के पास एक मजबूत टीम है और वह किसी भी परिस्थिति के अनुकूल प्रदर्शन कर सकती है.

बता दे की भारत का एशिया कप अभियान रविवार से शुरू होगा जब उनका मुकाबला दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (IND vs PAK) से होगा. शेन वॉटसन (Shane Watson) को लगता है कि भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच मुकाबला खास होने वाला है. उनका मानना ​​है कि जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी, वह टूर्नामेंट चैंपियन बनेगी. आखिरी बार दोनों टीम पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भिड़ी थी. तब भारत को 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

अब टीम इंडिया रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में एशिया कप जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी. शेन वॉटसन (Shane Watson) ने ‘आईसीसी रिव्यू’ में कहा, ‘मेरा संभावित विजेता भारत है. टीम बहुत मजबूत है और परिस्थितियों के आधार पर, वे आसानी से अनुकूल हो जाते हैं. पहला मैच (भारत-पाक) देखना बेहद खास होने वाला है क्योंकि पाकिस्तान को अब पूरा भरोसा है कि वह इस भारतीय टीम को हरा सकता है.’

 365 total views,  2 views today

Spread the love