• August 26, 2022

सोनाली फोगाट हत्या मामला: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान

सोनाली फोगाट हत्या मामला: पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोटों के निशान

नई दिल्ली। टिक टॉक स्‍टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का शुक्रवार को हिसार में अंतिम संस्कार होगा। सोनाली का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस लाया गया। यह फार्म हाउस हिसार-सिरसा नेशनल हाईवे पर हिसार से 10 किलोमीटर दूर है।सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्‍थी उलझती जा रही है. एक अधिकारी के अनुसार, सोनाली की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं. रिपोर्ट में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत का कारण नहीं बताया गया है. विसरा और टिश्‍यू आगे की जांच के लिए भेजे गए है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि उनके पूरे शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं और आगे की जांच के लिए जांच अधिकारी को कहा गया है. गोवा पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है.

सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और सुखबिंदर, दोनों सोनाली के स्टाफ से है, सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) उनका पीए है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार ने सुधीर पर ही कई आरोप लगाए थे.इस मामले में( होटल के CCTV फुटेज और सोनाली का मोबाइल जब्त कर लिया गया है. इसके अलावा होटल स्टाफ से पूछताछ चल रही है. संदिग्धों से भी पूछताछ जारी है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे.

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के भाई ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बहन के दो साथियों ने उनकी हत्या की. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ढाका ने बुधवार को दावा किया था कि उसकी बहन के दो साथियों ने उसकी हत्या की है. रिंकू ने कहा था कि परिवार पोस्टमॉर्टम की अनुमति तभी देगा जब गोवा पुलिस दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करेगी.

 432 total views,  2 views today

Spread the love