• August 26, 2022

योगी आदित्‍यनाथ के ओएसडी मोतीलाल की सड़क हादसे में मौत, पत्नी घायल

योगी आदित्‍यनाथ के ओएसडी मोतीलाल की सड़क हादसे में मौत, पत्नी घायल

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के ओएसडी मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) की गुरुवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई है. दुर्घटना में उनकी पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. हादसा कल रात करीब एक बजे गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती जिले के खजौली चौकी के पास हुआ. दोनों स्कॉर्पियो गाड़ी से गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि चालक के नींद में होने की वजह से गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) की पत्नी को गोरखनाथ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) योगी सरकार के पहले कार्यकाल में भी ओएसडी थे। दूसरे कार्यकाल में भी जिम्मेदारी मिली थी। गोरखनाथ मंदिर परिसर में ही मुख्यमंत्री का कैम्प कार्यालय बना है, जहां बैठकर जनसुनवाई करते थे। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) के निधन पर शोक प्रगट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) का स्थायी निवास ग्राम बुढ़नपुर, पोस्ट कोयलास और जनपद आजमगढ़ था। वह गोरखपुर में सिविल लाइंस, निकट एसपी सिटी आवास, सहारा प्रेस के बगल में रहते थे।

बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह चार बजे गुरु श्री गोरक्षनाथ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां सुबह 6.30 बजे के लगभग में इनका निधन हो गया। पत्नी वीना सिंह को बीआरडी में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मोतीलाल सिंह (Motilal Singh) गोरखपुर में स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में जन सामान्य निवारण अधिकारी के पद पर जनता की समस्या सुनते थे।

 437 total views,  2 views today

Spread the love